ताजा प्रविष्ठियां

Monday, May 24, 2010

मेरा ब्लॉग बीमार था

मेरा ब्लॉग बीमार था , एक क्लिनिक का पता मुझे था पर कभी मौका नहीं लगा था या मुझे कुछ सूझ नहीं रहा था क्या करूँ 
आज जब बहुत परेशान हो गया तो डॉक्टर साहब को नब्ज देखने को कह ही दिया | ऐसा विश्वास नहीं था कि इतने जल्दी मेरे ब्लॉग का बुखार उतर जायेगा |वास्तव में ऐसे चिकित्सक को कोई धन्यवाद के सिवाय क्या दे सकता है |
वैसे मेरी बहुत सी छोटी-छोटी परेशानियों में मेरे छोटे भाई सामान मित्र बसंत पांडे  काफी सहयोग करते हैं, पर ये समस्या( ब्लॉग बहुत देर से पूरा खुलने की)  एकदम से उनकी पकड़ में भी नहीं आई थी | अब लगता है सब ठीक-ठाक चलेगा |
सच में ब्लॉग को सजाने के चक्कर में हम बहुत से विजेट जोड़ कर अपने ब्लॉग को बीमार कर लेते हैं |ऐसा एक विजेट "यह पेज कितनों ने देखा" करके मैंने भी अपने ब्लॉग पर लगा रखा था और उसने ही मेरे  ब्लॉग को बुखार चढ़ा रखा था | अब सब ठीक है 
और आशा है ठीक ही रहेगा | श्री पाबला जी को धन्यवाद |

1 comment:

  1. आदरणीय पाबला जी के पास हर मर्ज़ की दवा है! नये ब्लोगर्स को वे हमेशा सहायता देते है! मुझे अनेक बार उन्होने मदद की है! पाबला जी को साधुवाद!

    ReplyDelete

हिन्दी में कमेंट्स लिखने के लिए साइड-बार में दिए गए लिंक का प्रयोग करें